Friday, February 5, 2010

possible नहीं अपना मेल प्रिये !


(bitsian-life को समर्पित)
तू fash-p की पद्मालक्ष्मी है
मैं Dosa का भोला-भाला उल्लू हूँ
तू ठहरी चौमों की ऐश्वर्या,
मैं बिना नहाया मल्लू हूँ
तू lo'real का शेम्पू, मैं शांति आंवला तेल प्रिये
possible नहीं अपना मेल प्रिये !

तू 10p की सुन्दर notebook सी,
मैं एक बार class गयी कॉपी हूँ
तू डांस क्लब का प्यारा hat सनम,
मैं assoc-nite में पहनी गई टोपी हूँ
तू domino's का पिज्जा, मैं ANC की भेल प्रिये
possible नहीं अपना मेल प्रिये !

तू शर्माजी के गुलाब-जामुन जैसी,
मैं मिर्ची चाट रेहड़ी वाली हूँ
तू ढाबे के cheese-tomato सी,
मैं KG mess की दाल काली हूँ
तू course की CT सी, मैं D धकेल प्रिये
possible नहीं अपना मेल प्रिये !

तू final compre के paper जैसी,
मैं रोज़ दुत्कारी हुई tut की शीट हूँ
तू OASIS के Inaug जैसी,
मैं कृष्ण मार्ग के कबूतरों की बीट हूँ
तू bluemoon की coffee सी, मैं grub की ठेलम-ठेल प्रिये
possible नहीं अपना मेल प्रिये !

तू music night सी रंगीन है,
मैं test वाली रात सनम
तू job-treat सी मीठी-प्यारी,
मैं b'day वाली लात सनम
तू prof-show की mess sitting सी, मैं T-shirts की सेल प्रिये
possible नहीं अपना मेल प्रिये !




No comments:

Post a Comment

1

save tiger

save tiger

save animals

save animals